Saturday 16 May 2020

अपने डायलॉग को लेकर चर्चा में है भारत-पाकिस्तान पर बनी फिल्म "ये है मेरा वतन''



फिल्म "ये है मेरा वतन'' का दूसरा पोस्टर जिसमे प्रमोद माउथो नज़र आ रहे हैं

लॉकडाउन के चलते हमारी बॉलीवुड और हॉलीवुड की तमाम फ़िल्में भी लॉकडाउन में हैं। ऐसे में भारत और पाकिस्तान को लेकर फिल्म बनकर तैयार है जिसका नाम है "ये है मेरा वतन''

"मोशन पिक्चर्स" के बैनर तले बनकर तैयार निर्माता-निर्देशक तथा लेखक "मुशताक़ पाशा" की फिल्म "ये है मेरा वतन'' की चर्चा इन दिनों बॉलीवुड में ज़ोरों पर हो रही है इसका कारण है इस फिल्म के पोस्टर, जो अपने आप में एक अलग ही कहानी कहते हैं। जैसे की पहले पोस्टर का डायलॉग…

देश भक्ति से ओतप्रोत फिल्म "ये है मेरा वतन'' का पहला पोस्टर पिछले दिनों सोशल मीडिया में बेहद पसंद किया गया

इस फिल्म के पहले पोस्टर में थे बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता यशपाल शर्मा जिनका डायलॉग है…
"तुम पाकिस्तान तो चले गए ! मगर पाकिस्तानी आज तक नहीं कहलाये मुहाजिर कहलाते हो मुहाजिर"

इस फिल्म का दूसरा पोस्टर अभी रिलीज़ हुआ है जिसमे बॉलीवुड के फेमस कलाकार प्रमोद माउथो नज़र आ रहे हैं जिनका डायलॉग है …

"हम तो खुशकिस्मत थे कि पाकिस्तान आ गए उनके बारे में सोचो जो नहीं आ पाए…।"

फिल्म के ये डायलॉग युवा वर्ग में काफी पसंद किये जा रहे हैं। फ़िलहाल हर देशप्रेमी को इस फिल्म का पोस्टर और देशभक्ति वाला डायलॉग बेहद पसंद आ रहा है। बॉलीवुड के फिल्म मेकर इस फिल्म की सशक्त कहानी को लेकर चर्चा करते हुए दिख रहे हैं। इस फिल्म में आखिर ऐसा क्या है कि इस फिल्म की इतनी चर्चा हो रही है। ये तो फिल्म आने के बाद ही पता चलेगा ।
- ONI Agency
फिल्म "ये है मेरा वतन'' का पहला पोस्टर जिसमे यशपाल शर्मा नज़र आ रहे हैं

No comments:

Post a Comment